ज़ी5 ने ''डायल 100'' का ट्रेलर किया रिलीज़

7/20/2021 9:17:02 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम. मोशन पिक्चर जारी करने के बाद, जिसने बहुत चर्चा और उत्साह पैदा किया है, ज़ी5 ने अब अपनी बहुप्रतीक्षित मूल फिल्म, डायल 100 का ट्रेलर जारी कर दिया है। मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर अभिनीत, डायल 100 सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और सपना मल्होत्रा ​​की अल्केमी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और रेंसिल डी'सिल्वा द्वारा निर्देशित है। फिल्म का प्रीमियर 6 अगस्त को भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर होगा।

 

ट्रेलर पुलिस इमरजेंसी कॉल सेंटर में शुरू होता है, जहां मनोज बाजपेयी के करैक्टर निखिल सूद को एक महिला का फोन आता है, जो बेटे के खोने का शोक मना रही है और अब न्याय पाने के मिशन पर है। विचाराधीन यह महिला नीना गुप्ता का करैक्टर सीमा पलवा है जो पहले कभी ग्रे अवतार में नहीं देखी गई है। साक्षी तंवर फिल्म में निखिल सूद (मनोज बाजपेयी) की पत्नी के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो भी इस झंझट में फंस जाती है।

 

ट्रेलर साज़िश पैदा करता है और कई सवालों को बिना जवाब के छोड़ देता है - सीमा पलवा (नीना गुप्ता का करैक्टर) बंदूक से क्या करने की योजना बना रही है, वह निखिल सूद को बदला लेने में मदद करने के लिए क्यों धमका रही है और निखिल सूद खुद को स्थिति से कैसे निकालती है?

ट्रेलर लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=VFIYNUWw5j0

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, मनोज बाजपेयी ने साझा किया,“यह एक अनूठी फिल्म है जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेंगी। मैं इस तथ्य को लेकर काफी उत्साहित महसूस कर रहा हूं कि घोषणा ने ही इतनी दिलचस्पी और उत्साह पैदा किया है। मैं सभी को ज़ी5 पर फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता !! डायल 100 मेरे लिए एक अनुभव था और मुझे यकीन है कि इसे देखने के बाद दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस होगा।"

नीना गुप्ता ने साझा किया, “यह करैक्टर कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है, और मुझे यह अवसर देने के लिए मैं रेंसिल की आभारी हूं। भले ही फिल्म केवल एक रात में सामने आती है, लेकिन यह एक मनोरंजक थ्रिलर के लिए प्लॉट ट्विस्ट, ड्रामा, रिवेंज और मर्डर से भरपुर है।

साक्षी तंवर कहती हैं, “मैं रेंसिल सर, मनोज सर और नीना जी के साथ काम करने के अवसर पर कूद पड़ी क्योंकि यह एक ड्रीम टीम है। मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया और मुझे यकीन है कि ट्रेलर दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर देगा। तो, 6 अगस्त को ज़ी5 पर इस नेल-बाइटिंग सस्पेंस थ्रिलर को देखने के लिए तैयार हो जाइए।”

“जब हम एक कहानी पर फिल्म बनाते हैं जो सिर्फ एक रात के इर्द-गिर्द घूमती है, तो हमें यह सुनिश्चित करना होता है कि कभी भी सुस्त पल न हो। डायल 100 शुरू से अंत तक यही वादा करती है - शानदार अभिनय के साथ एक मनोरंजक थ्रिलर, एक आकर्षक कथा और कुछ दमदार क्षण। मुझे खुशी है कि मैं डायल 100 के रूप में यह सब एक साथ लाने में सक्षम था और मैं 6 अगस्त को ज़ी5 पर प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहा हूं",निर्देशक रेंसिल डिसिल्वा ने कहा।

कहानी एक रात में अनफोल्ड होती है और दर्शकों को चेतावनी देती है कि कैसे एक फोन कॉल सब कुछ बदल सकता है और सभी के जीवन को उल्टा कर सकता है। जहां मनोज बाजपेयी अपने परिवार को बचाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ में नजर आएंगे, वहीं नीना गुप्ता एक डार्क रोल में नजर आएंगी जहां उनका किरदार अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR


Recommended News

Related News