बिपाशा के बाद अब दीया मिर्जा ने खोली साजिद की पोल, कहा- बेहद घटिया आदमी

10/16/2018 11:35:26 AM

मुंबई:  बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों का सिलसिला काफी समय से चलता आ रहा है। इसमें कोई नई बात नहीं हैं। #Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है, जिसके बाद कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए अन्याय के विरुद्ध सोशल मीडिया पर खुलकर बोल रही हैं। सबसे पहले तनुश्री ने नाना पाटेकर और और कोरियोग्राफ़र गणेश आचार्य पर गंभीर आरोप लगाए।

 

वहीं, #MeToo के तहत तीन लड़कियों ने डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। विवाद बढ़ता देख साजिद खान ने फिल्म 'हाउसफुल 4' से किनारा कर लिया है। हाल ही में अब दीया मिर्जा ने भी साजिद को लेकर एक बयान दिया। एक इंटरव्यू के दौरान दीया ने इस बात को स्वीकार किया कि साजिद खान गंदे आदमी हैं। उन्होंने कहा, "मैं बुरी तरह आहत हूं।

 

मैं मानती हूं कि साजिद बुरे आदमी हैं, बहुत ही सेक्सिस्ट और घटिया। मेरे लिए भी इन मामलों की विस्तृत जानकारी बहुत चौंकाने वाली है। मैं हमेशा से ही ऐसे लोगों को पहचान जाती हूं। मैंने काम की जगह पर भी कभी ऐसे लोगों के साथ रिश्तों में समय नष्ट नहीं किया है।"   

 

इतना ही नहीं, इस बातचीत के दौरान दीया मिर्जा ने कहा कि मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं कि यौन शोषण का शिकार नहीं हुई। ऐसी घटनाएं हुई हैं, जब मुझे काम नहीं मिला और लोगों ने बात करना भी बंद कर दिया। दीया ने आगे कहा - "ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि मैंने उनके घटिया इरादों को समझ गई और उनके हिसाब से चलने से इनकार कर दिया था।" दीया साजिद खान की फिल्म 'हे बेबी' में गेस्ट अपीयरेंस में आ चुकी हैं। बता दें कि इसके पहले बिपाशा ने भी साजिद के साथ अपने एक अनुभव को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया था।

 

Neha