''वायु प्रदूषण से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को होता है नुकसान''-दीया मिर्जा के इस ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां

3/27/2021 8:44:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा चाहे फिल्मों से दूर हैं पर उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। दीया अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट पोस्ट करती हैं,जिसे वह चर्चा का विषय बन ही जाती हैं। हाल ही में दीया मिर्जा का एक नया ट्वीट चर्चा में है, जिसमें वह बढ़ते प्रदूषण की वजह से होने वाले नुकसान की और ध्यान दिला रही हैं।

 

उन्होंने अपने ट्वीट में एक रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग किया है।रिसर्च के अनुसार, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है।

 

 

इस पर अपना रिएक्शन देते हुए दीया ने ट्वीट कर लिखा- अब शायद दुनिया #जलवायु परिवर्तन और #वायु प्रदूषण के खतरे को लेकर थोड़ा गंभीर होंगे? दीया मिर्जा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दीया हमेशा ही अपने ट्वीट के जरिए लोगों को प्रकृति का महत्व भी समझाती है इससे पहले साल की शुरुआत में ही दीया ने कहा था कि COVID-19 महामारी सभी के लिए एक वेकअप कॉल है और अब हम सभी को पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए।

दीया मिर्जा  पिछले महीने ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी रचाई थी। शादी के तुरंत बाद यह कपल अपने-अपने काम में बिजी हो गया था। करीब एक महीने बाद यह कपल हनीमून मनाने के लिए मालदीव पहुंचा है। दीया मालदीव ट्रिप से अपनी कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 

 

 

काम की बात करें तो दीया मिर्जा आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, पवेल गुलाटी समेत कई स्टार्स थे। दीया फिलम संजू में भी नजर आ चुकी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma