''वायु प्रदूषण से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को होता है नुकसान''-दीया मिर्जा के इस ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां

3/27/2021 8:44:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा चाहे फिल्मों से दूर हैं पर उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। दीया अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट पोस्ट करती हैं,जिसे वह चर्चा का विषय बन ही जाती हैं। हाल ही में दीया मिर्जा का एक नया ट्वीट चर्चा में है, जिसमें वह बढ़ते प्रदूषण की वजह से होने वाले नुकसान की और ध्यान दिला रही हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने अपने ट्वीट में एक रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग किया है।रिसर्च के अनुसार, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है।

 

PunjabKesari

 

इस पर अपना रिएक्शन देते हुए दीया ने ट्वीट कर लिखा- अब शायद दुनिया #जलवायु परिवर्तन और #वायु प्रदूषण के खतरे को लेकर थोड़ा गंभीर होंगे? दीया मिर्जा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

दीया हमेशा ही अपने ट्वीट के जरिए लोगों को प्रकृति का महत्व भी समझाती है इससे पहले साल की शुरुआत में ही दीया ने कहा था कि COVID-19 महामारी सभी के लिए एक वेकअप कॉल है और अब हम सभी को पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए।

PunjabKesari

दीया मिर्जा  पिछले महीने ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी रचाई थी। शादी के तुरंत बाद यह कपल अपने-अपने काम में बिजी हो गया था। करीब एक महीने बाद यह कपल हनीमून मनाने के लिए मालदीव पहुंचा है। दीया मालदीव ट्रिप से अपनी कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 

 

 

काम की बात करें तो दीया मिर्जा आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, पवेल गुलाटी समेत कई स्टार्स थे। दीया फिलम संजू में भी नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News