दिया मिर्जा की वेबसीरीज़ काफिर का ट्रेलर हुआ लांच, देखें Video

5/30/2019 1:17:42 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैँ। दिया मिर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने हॉट लुक के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं वेबसीरीज़ और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स का जादू बॉलीवुड सितारों के भी सर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में अक्षय कुमार ने ऐलान किया था कि वे अमेजॉन की वेबसीरीज़ में काम करने जा रहे हैं। इसके अलावा करिश्मा कपूर भी वेबसीरीज़ के माध्यम से एंटरटेनमेन्ट इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही है। दिया मिर्जा ने भी डिजिटल वर्ल्ड में बेहतरीन डेब्यू किया है। कश्मीर के बैकड्रॉप पर आधारित वेबसीरीज़ काफिर का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इसे दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है।

बता दें काफिर के ट्रेलर में कई चौंकाने वाले सीन्स देखने को मिलते हैं। कहा जा रहा है कि दिया मिर्जा सीरीज़ में एक मिलिटेंट का किरदार निभा रही हैं जो सालों से जेल में बंद हैं। दिया को जेल में टॉर्चर किया जाता है और वे लगातार कहती हैं कि वे आतंकी नहीं हैं। दिया की एक बच्ची भी है। भगवान शिव का रोल निभाकर लोकप्रियता पाने वाले मोहित रैना वेबसीरीज़ में एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। वे एक वकील भी हैं और इस केस के लिए वे अपनी वकालत शुरू करने की ठानते हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि आज कल बॉलीवुड के कई सितारे फिल्मों से डिजिटल स्पेस की ओर बढ़ रहे हैं। सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इमरान हाशमी, अनुपम खेर, राजकुमार राव और आर.माधवन जैसे एक्टर्स पहले ही यहां पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं। हालांकि इस लिस्ट में हीरोइनों की कमी है लेकिन उनका भी फिल्मों से वेब सीरीज़ की ओर पलायन शुरू हो चुका। ईशा गुप्ता और सुरवीन चावला जैसी अदाकाराओं के बाद दिया मिर्ज़ा भी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। अब देखना ये होगा कि दिया मिर्जा की इस वेब सीरीज़ को दर्शक कितना पसंद करते हैं। 
 

Pawan Insha