जब घुटनों पर बैठकर प्रोड्यूसर ने किया था दिया मिर्जा को प्रपोज, एेसी है Love Story

10/18/2017 11:16:32 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीया मिर्जा आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रही है। दीया ने साहिल संघा के साथ 18 अक्टूबर 2014 में शादी की थी। दीया और साहिल दोनों फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। दोनों की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी, जब एक फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर साहिल, दीया मिर्जा के घर गए थे।

इस छोटी सी मुलाकात के बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया। लंबे समय तक डेटिंग के बाद दोनों ने 2014 में शादी की। शादी में दीया ने डिजाइनर रितु कुमार का डिजाइनर हरे और गोल्‍डन रंग का लहंगा पहना था। वहीं, साहिल ने डिजाइनर राघवेंद्र राठौर की बनाई क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी।

दीया और साहिल दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन के सिलसिले में न्यूयॉर्क गए हुए थे। इसी दौरान दोनों मैनहट्टन स्थित ब्रुकलेन ब्रिज भी घूमने गए, जहां बड़ी संख्या में कपल सनसेट देखने खासतौर पर जाते हैं। पुल के बीचों-बीच साहिल घुटनों के बल बैठ गए और अपने प्यार का इजहार कर दिया। दीया के दिल में भी साहिल के लिए प्यार था, तो उन्होंने साहिल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया। इस दौरान साहिल ने अपने साथ लाई रिंग भी उन्हें पहनाई।

यह नजारा वहां मौजूद पर्यटकों ने भी देखा। इजहार के इस दिलचस्प अंदाज को देखकर सभी ने तालियां बजाकर दोनों को चीयर किया। दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई। शादी का सेलिब्रेशन 4 दिनों तक चला।

साहिल और दीया की शुरुआती मुलाकात के बाद ही दोनों ने मिलकर अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोल ली थी, जिसके बैनर तले बनाई फिल्म 'लव ब्रेकअप जिंदगी' (2011), जो साहिल ने प्रोड्यूस की थी। इस फिल्म में दीया ही लीड रोल में थी। इसके बाद विद्या बालन को लेकर 'बॉबी जासूस' (2014) बनाई।