Pre-Wedding Bash: देर रात संग दीया मिर्जा की दोस्तों संग पार्टी, 15 फरवरी को रचाएंगी 1 बेटी के पिता से दूसरी शादी

2/14/2021 9:35:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा स 39 की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं। 15 फरवरी को दीया मिर्जा बाॅयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं। शनिवार रात दीया मिर्जा दोस्तों संग प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन करती नजर आई। पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान दीया व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं वैभव भी जींस और शर्ट में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में दोनों एक साथ पोज देते दिख रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों दोस्तों संग दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को सुरस्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने इंस्टा पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-दीया मिर्जा हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है। हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं। 

PunjabKesari

 

दीया 15 फरवरी को एक छोटे से फंक्शन में नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी।spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक, दीया बिजनसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी में दोनों के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे।  जानकारी के लिए बता दें कि साल 2020 में दीया के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने थीं। लॉकडाउन के दौरान वैभव और दीया के बीच नजदीकी बढ़ी।

Bollywood Tadka
 

कौन हैं वैभव रेखी

वैभव रेखी पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और दीया व वैभव कुछ अर्से से एक दोस्त के तौर पर एक-दूसरे को जानते रहे हैं। वह  मुंबई के पाली हिल इलाके में रहते हैं। वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। सुनैना और वैभव की एक बेटी भी।


PunjabKesari

 

बता दें कि दीया ने इससे पहले साल 2014 में साहिल संघा संग शादी रचाई थी। शादी 5 साल तक ही चली, और साल 2019 में दीया मिर्जा और साहिल संगा अलग हो गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News