पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दीया मिर्जा ने किया ऐसा ट्वीट, लोग बोले-बहन जागृत करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया

3/28/2021 2:29:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दीया एक ओर जहां अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में दीया ने एक विवादित बयान दे डाला, जिसके बाद वह बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हुईं।

दरअसल, शुक्रवार को दीया ने एक ट्वीट किया था,जिसमें उन्होंने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट किया है। दीया ने अपने  ट्वीट के जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की थी।

दीया ने अपने ट्वीट में एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट शेयर की। इस रिपोर्ट के अनुसार पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है।

 

दीया ने इस रिपोर्ट को शेयर कर लिखा था-'अब शायद दुनिया #जलवायु परिवर्तन और #वायु प्रदूषण के खतरे को लेकर थोड़ा गंभीर होंगे? दीया मिर्जा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।' दीया के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा गया है। बहुत से लोग एक्ट्रेस के इस ट्वीट की सराहना कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने दीया के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'सब लोग होली की तैयारी कर रहे हैं और दिया मिर्जा अपनी ही धुन में खोई हुई है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'दीया मिर्जा तुम मजाक काफी अच्छा कर लेती हो।'

 

एक ने लिखा-मर्दों को जागृत करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। इतना ही नहीं एक यूजर ने दीया मिर्जा को अफ्रीका जाने तक की सलाह दे दी। 

 

काम की बात करें तो दीया मिर्जा आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, पवेल गुलाटी समेत कई स्टार्स थे। दीया फिलम संजू में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma