पलकें झुकाए शर्माते दिखीं दीया मिर्जा, शादी के बाद एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट को देख फैंस हो गए दीवाने

3/2/2021 12:42:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में वैभव रेखी संग सात फेरे लिए। उनकी शादी का लुक काफी चर्चा में रहा। अपनी शादी में दीया रेड कलर की स्लिक साड़ी में  में खूबसूरत दुल्हन बनीं नजर आईं थीं। वहीं अब शादी के बाद दीया ने स्टनिंग फोटोशूट करवाया। दीया की इन तस्वीरों को देख होने वाली दुल्हन को फैशन इंस्पिरेशन भी जरूर मिलेगी।  पिंक और स्लिवर कलर के लहंगे में दीया बेहद खूबसूरत है।

दीया ने अपने इस लुक को ग्रीन कलर के मांग टीके और हैवी ईयररिंग्स के साथ मैच किया है। वहीं नेकपीस को डिच कर बोल्ड नेकलाइन के साथ दीया इस एलिगेंट से लहंगे में ग्लैमरस भी लग रही हैं।  मेकअप की बात करें को फ्लॉलेस बेस मेकअप, काजल और पिंक लिप्स का कांबिनेशन दीया के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

वहीं दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट शेड के इस लहंगे में वह  बला की खूबसूरत दिख रही हैं। मिरर वर्क वाले लहंगे के साथ सिल्वर रंग की नेट की चुनरी उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं साथ में सिल्वर और मरून शेड के नेकपीस कैरी किया है। 

तीसरे लुक की बात करें तो पासा और व्हाइट आउटफिट दीया को सादगी भरा लुक दे रहा है। उन्होंने गोल्ड नेकलेस के साथ माथे पर गोल्डन पासा लगाया है। दीया कभी पलकें झुकाएं तो कभी मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। दीया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

दीया मिर्जा 15 फरवरी को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी से ठीक दो दिन पहले एक्ट्रेस की शादी की खबरे मीडिया में वायरल हुई थी, जिसे सभी हैरान रह गए थे। दीया ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था।

इस खास मौके पर एक्ट्रेस के परिवार वाले और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। कपल की शादी महिला पंडित ने करवाई थी।इतना ही नहीं दीया की शादी में कन्यादान और विदाई की रस्में नहीं हुईं थीं।  दीया और वैभव दोनों की ही ये दूसरी शादी है। 

Content Writer

Smita Sharma