पलकें झुकाए शर्माते दिखीं दीया मिर्जा, शादी के बाद एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट को देख फैंस हो गए दीवाने

3/2/2021 12:42:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में वैभव रेखी संग सात फेरे लिए। उनकी शादी का लुक काफी चर्चा में रहा। अपनी शादी में दीया रेड कलर की स्लिक साड़ी में  में खूबसूरत दुल्हन बनीं नजर आईं थीं। वहीं अब शादी के बाद दीया ने स्टनिंग फोटोशूट करवाया। दीया की इन तस्वीरों को देख होने वाली दुल्हन को फैशन इंस्पिरेशन भी जरूर मिलेगी।  पिंक और स्लिवर कलर के लहंगे में दीया बेहद खूबसूरत है।

PunjabKesari

दीया ने अपने इस लुक को ग्रीन कलर के मांग टीके और हैवी ईयररिंग्स के साथ मैच किया है। वहीं नेकपीस को डिच कर बोल्ड नेकलाइन के साथ दीया इस एलिगेंट से लहंगे में ग्लैमरस भी लग रही हैं।  मेकअप की बात करें को फ्लॉलेस बेस मेकअप, काजल और पिंक लिप्स का कांबिनेशन दीया के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

PunjabKesari

वहीं दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट शेड के इस लहंगे में वह  बला की खूबसूरत दिख रही हैं। मिरर वर्क वाले लहंगे के साथ सिल्वर रंग की नेट की चुनरी उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं साथ में सिल्वर और मरून शेड के नेकपीस कैरी किया है। 

PunjabKesari

तीसरे लुक की बात करें तो पासा और व्हाइट आउटफिट दीया को सादगी भरा लुक दे रहा है। उन्होंने गोल्ड नेकलेस के साथ माथे पर गोल्डन पासा लगाया है। दीया कभी पलकें झुकाएं तो कभी मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। दीया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

दीया मिर्जा 15 फरवरी को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी से ठीक दो दिन पहले एक्ट्रेस की शादी की खबरे मीडिया में वायरल हुई थी, जिसे सभी हैरान रह गए थे। दीया ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था।

PunjabKesari

इस खास मौके पर एक्ट्रेस के परिवार वाले और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। कपल की शादी महिला पंडित ने करवाई थी।इतना ही नहीं दीया की शादी में कन्यादान और विदाई की रस्में नहीं हुईं थीं।  दीया और वैभव दोनों की ही ये दूसरी शादी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News