उसके पास एक सगी मां.. सौतेली बेटी ने दीया मिर्जा को आज तक नहीं पुकारा मां, बोलीं-''मुझे उनसे इसकी उम्मीद भी नहीं''

5/13/2024 12:27:07 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी साल 2021 में में बिजनेसमैन वैभव रेखी संग दूसरी शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीने बाद 14 मई को एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अव्यान रखा हालांकि नन्हें राजकुमारे के आने से पहले दीया मिर्जा एक मां बन चुकी थीं।

PunjabKesari

दरअसल, दीया के पति वैभव रेखी की बेटी समायरा है जो एक्ट्रेस की सौतेली बेटी है। यूं तो दीया मिर्जा अपनी सौतेली बेटी संग काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं, लेकिन समायरा ने आज तक एक्ट्रेस को मां नहीं बुलाया। जी हां, दीया ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया। 

PunjabKesari

दीया ने कहा, 'समायरा मुझे मां नहीं बुलाती है। मुझे उससे ऐसी कोई उम्मीद भी नहीं है कि वो मुझे मां या मम्मी बुलाए उसके पास एक सगी मां है जिन्हें वो मां या मम्मी बुलाती है। मुझे वो मेरे नाम से ही बुलाती है और उसकी वजह से मेरा बेटा अव्यान भी कई बार मुझे नाम से बुलाता है।'

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे कहा-'मैं अव्यान को गोदी में लेकर उसे तितलियां दिखा रही थी कि अचानक ही उसके मुंह से मां निकला था। इत्तेफाकन मेरे पति के हाथ में उस वक्त कैमरा था और वह वो पूरा पल रिकॉर्ड कर रहे थे, बहुत ही सुंदर पल था वो। गमलों में नए-नए फूल खिले थे और वो मेरी गोद में था।'

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो दीया मिर्जा आखिरी बार रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ फिल्म 'धक धक' में नजर आई थीं। इसके अलावा दीया अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म 'भीड़' का भी हिस्सा थीं। वे ओटीटी शो 'मेड इन हेवन' के दूसरे सीजन में भी नजर आई थीं।


 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News