Pictures: सौतेली बेटी संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं दीया मिर्जा, फोन में बिजी दिखीं समायरा

9/18/2022 12:50:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड और टेलीवजन की दुनिया में कई स्टार ऐसे हैं जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए दूसरी शादी की। इस दूसरी शादी के साथ ही कई एक्ट्रेसेस को  सौतेली मां का टैग भी मिला। हालांकि इन हसीनाओं ने जब अपने पार्टनर को अपनाया तो उनके बच्चों को भी बिना किसी भेदभाव के स्वीकार किया। सौतले बच्चों संग इन स्टार्स ने न तो कभी भेदभाव किया न ही कभी इनसे अपनी पार्टनर को अलग करने की कोशिश की।

PunjabKesari

करीना कपूर खान, हेलेन, शबाना आजमी इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो बॉलीवुड की पॉपुलर सौतेली मां बन गई हैं। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का भी नाम जुड़ गया है। दीया मिर्जा अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं।

PunjabKesari

वह अक्सर दीया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिखाई देती हैं और दोनों ने साथ में कुछ क्यूट वीडियो भी देखे हैं। वहीं अब दीया को बेटी समायरा के साथ एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया।

PunjabKesari

 तस्वीरों में दिया ब्लॉक प्रिंट सलवार कमीज में खूबसूरत दिखीं। उन्होंने सूट के साथ रेड दुपट्टा कैरी किया था। कोरोना का ध्यान रखते हुए दीया ने मास्क लगा रखा था। वहीं समायरा शॉर्ट्स और  कैजुअल टी-शर्ट में कूल दिखीं। इस दौरान समायरा फोन में बिजी दिखीं।  मां बेटी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें दीया अगली बार अनुभव सिन्हा की 'भीड़' में दिखाई देंगी। यह एक सामाजिक फिल्म होगी जिसमें भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News