शादी के बाद पति वैभव के बिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीया मिर्जा, न मांग में सिंदूर और न गले में मंगलसूत्र एक्ट्रेस का दिखा बेहद सिंपल लुक

2/19/2021 4:10:21 PM

मुंबई. 15 फरवरी 2021 को दीया मिर्जा बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

 

हाल ही में दीया को शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं। 


तस्वीरों दीया ब्लू कलर कुर्ते और वाइट कलर के प्लाजो में नजर आ रही है। साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर के सैंडल पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

इस दौरान एक्ट्रेस बेहद सिंपल नजर आई। न हाथ में चुड़ी,न मांग में सिंदूर और न गले में मंगलसूत्र। दीया एयरपोर्ट पर अकेली दिखाई दी। उनके पति वैभव रेखी उनके साथ दिखाई नही दिए। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें दीया और वैभव की ये दूसरी शादी है। दोनों तलाकशुदा हैं। दीया की शादी बेहद सिंपल तरीके से हुई और एक्ट्रेस की बिल्डिंग के गार्डन में ही हुई। शादी की डेकोरेशन में प्लास्टिक की चीजों का इस्तेमाल नहीं किया गया।

दीया की शादी महिला पंडित ने कराई। ये महिला पंडित दीया की दोस्ती की रिश्तेदार हैं। इसके अलावा उनकी शादी में कन्यादान और बिदाई भी नही हुई।

Content Writer

Parminder Kaur