शादी के बाद पति वैभव के बिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीया मिर्जा, न मांग में सिंदूर और न गले में मंगलसूत्र एक्ट्रेस का दिखा बेहद सिंपल लुक

2/19/2021 4:10:21 PM

मुंबई. 15 फरवरी 2021 को दीया मिर्जा बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

 

PunjabKesari

हाल ही में दीया को शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों दीया ब्लू कलर कुर्ते और वाइट कलर के प्लाजो में नजर आ रही है। साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर के सैंडल पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस बेहद सिंपल नजर आई। न हाथ में चुड़ी,न मांग में सिंदूर और न गले में मंगलसूत्र। दीया एयरपोर्ट पर अकेली दिखाई दी। उनके पति वैभव रेखी उनके साथ दिखाई नही दिए। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें दीया और वैभव की ये दूसरी शादी है। दोनों तलाकशुदा हैं। दीया की शादी बेहद सिंपल तरीके से हुई और एक्ट्रेस की बिल्डिंग के गार्डन में ही हुई। शादी की डेकोरेशन में प्लास्टिक की चीजों का इस्तेमाल नहीं किया गया।

PunjabKesari

दीया की शादी महिला पंडित ने कराई। ये महिला पंडित दीया की दोस्ती की रिश्तेदार हैं। इसके अलावा उनकी शादी में कन्यादान और बिदाई भी नही हुई।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News