दीया मिर्जा ने दिखाया बेटे अव्यान का चेहरा, तस्वीर शेयर कर बोलीं- ''हमारा छोटा सा मोगली आज 4 महीने का हो गया''

12/16/2021 3:50:34 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 14 मई 2021 को बेटे अव्यान को जन्म दिया था। इन दिनों एक्ट्रेस बेटे के साथ जिंदगी के खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस का बेटा 4 महीने का हो गया है। दीया सोशल मीडिया पर बेटे के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती है लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था। फैंस एक्ट्रेस के बेटे की झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे अब उनका ये इंतजार खत्म को गया है। हाल ही में दीया ने बेटे की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें चेहरा साफ नजर आ रहा है।

PunjabKesari
तस्वीर में अव्यान बेड पर लेटा हुआ नजर आ रहा है। अव्यान ने अपने नन्हे हाथों से मां दीया की उंगली को पकड़ा हुआ है। अव्यान का चेहरा साफ दिखा दे रहा है। एक्ट्रेस का बेटा बेहद क्यूट है। तस्वीर शेयर करते हुए दीया ने लिखा- 'हमारा छोटा सा मोगली आज 4 महीने का हो गया। अव्यान आजाद, भगवान करे तुम हमारी अनंत खूबसूरत, अद्भुत और जादुई इस दुनिया की साक्षी बनो। जीवन का चक्र तुम्हारे आसपास ही पूरा होता है।' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें दीया ने इसी साल 15 फरवरी को को वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की थी। शादी के डेढ़ महीने बाद ही एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। शादी के 6 महीने बाद ही एक्ट्रेस मां बन गई थी। दीया की पहली शादी साल 2014 में बिजनेसमैन साहिल संघा के साथ हुई थी। लेकिन किसी निजी कारण की वजह से 2019 में अलग हो गए थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News