दीया मिर्जा ने शेयर की शादी की तस्वीरें, फैंस को दिखाईं सात फेरों से लेकर मंडप तक की खूबसूरत झलकियां

2/16/2021 4:57:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा बीते मंगलवार पति वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शादी के बाद कपल की तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'प्यार एक पूरा सर्कल है, जिसे हम घर कहते हैं। इसकी दस्तक सुनना, दरवाजा खोलना और उसका हमें ढूंढ लेना, क्या चमत्कार होता है। खुशी के इस पल को आपके और अपने परिवार के साथ शेयर कर रही हूं, भगवान करे कि सभी पहेलियां अपने लापता हिस्सा को ढूंढ लें, सभी के दिलों को सुकून मिले और प्यार का जादू हमेशा हमारे चारों ओर रहे।'

PunjabKesari


 


इस तस्वीर में ये कपल मंडप में शादी की रस्में निभाते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

वही इस तस्वीर में दीया मुस्कुराते हुए वैभव रेखी को वरमाला पहनाते दिख रही हैं और वैभव खिलखिलाकर हंसते नज़र आ रहे हैं।

PunjabKesari


दीया ने अपनी शादी में रेड कलर की साड़ी पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखाई दीं। वहीं उनके पति वैभव शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे थे। 

PunjabKesari

 

बता दें, दीया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी है। दीया ने इससे पहले प्रोड्यूसर साहिल संघा से शादी की थी, जो 11 साल तक चली। साल 2019 में दीया ने पति साहिल से तलाक ले लिया था। वहीं वैभव की एक बेटी भी है जो इस शादी में शामिल हुई। वैभव रेखी एक बिजनेसमैन हैं। कपल काफी समय से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहा था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News