दीया मिर्जा ने दिखाई बेटे की पहली झलक,एलीफेंट प्रिंट आउटफिट में क्यूट दिखे Avyaan

8/13/2021 10:12:45 AM

मुंबई: 12 अगस्त को वर्ल्ड एलिफैंट डे सेलिब्रेट किया। इस मौके को और भी खूबसूरत बनाते हुए एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने लाडले अव्यान की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की। हालांकि, तस्वीर में दीया मिर्जा के बेटे का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है। तस्वीर में नन्हें अव्यान को बड़ी ही क्यूट ड्रेस में देखा जा सकता है। मजेदार बात यह है कि दीया के बेबी की ड्रेस पर बड़े ही क्यूट से एलिफैंट यानी हाथी बने हुए हैं।

PunjabKesari

दीया मिर्जा ने अपने इंस्टा अकाउंट की स्टोरी पर पहले तो खुद की सेल्फी शेयर की है। इसमें वह अपने गाल पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने दूसरी तस्वीर अपने बेटे की शेयर की है।

PunjabKesari

इसमें अव्यान ने एलीफेंट बनी हुई ड्रेस पहनकर लेटा हुआ है और उसका आधा चेहरा ही दिख रहा है। इसके साथ दीया मिर्जा ने लिखा-'हम सभी आज वर्ल्ड एलीफेंट डे मना रहे हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

 

बता दें कि दीया मिर्जा 14 मई को एक प्यारे से बेटे की मां बनीं थी।  हालांकि, उन्होंने ये बात दो महीने तक छिपाए रखी थी। बच्चे के जन्म की बात छिपाने का कारण उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया था। दरअसल, अव्यान प्रीमच्योर बेबी हैं यानी उनका जन्म समय से पहले हो गया था। बताया जाता है कि पैदा होते ही अव्यान काफी कमजोर थे और उन्हें डॉक्टर और नर्सों ने दिन रात की मेहनत के बाद बचाया था हालांकि आज अव्यान पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा ने इस साल फरवरी में वैभव रेखी के साथ साथ की थी। इन दोनों की ये दूसरी शादी थी। अप्रैल में दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। जहां अव्यान दीया मिर्जा का पहला बच्चा है और वैभव रेखी का दूसरा बच्चा है। दरअसल, वैभव रेखी और उनकी पहली पत्नी की एक बेटी समायरा है। दीया मिर्जा ने पहली शादी साहिल संघा के साथ की थी। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'थप्पड़' में नजर आई थीं।अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी थी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News