''धक धक'' की शूटिंग के बीच दीया मिर्जा ने शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, लद्दाख में खूबसूरत वादियों और धार्मिक स्थलों पर घूमती आईं नजर

6/21/2022 12:50:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने काम के साथ-साथ जिंदगी के खूबसूरत लम्हों को जीना भी अच्छे से जानती हैं। वह समय-समय पर वक्त निकलाकर जिंदगी के खूबसूरत पलों को एंजॉय करती नजर आती हैं। इन दिनों दीया लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म 'धक-धक' की शूटिंग कर रही हैं, जहां वो थोड़ा ब्रेक लेकर क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आईं। एक्ट्रेस ने अब यह खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीया मिर्जा लद्दाख की खूबसूरत वादियों में पहुंचकर बेहद खुश दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने कई धार्मिक स्थलों का दौरा भी किया, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने पोस्ट की हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- यह फिल्म जीवन भर का अनुभव है। इस यात्रा में बिताए प्रत्येक दिन ने हमें अनुग्रह का उपहार दिया है ❤️ बहुत आभारी! #DhakDhakJourney #DhakDhak #BTS #TravelWithDee


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)


फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर कमेंट कर रहे हैं।

 

 बता दें, दीया मिर्जा एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग प्रोडक्शन वेंचर 'धक धक' में नजर आएंगी। यह एक रोड ट्रिप फिल्म होगी, जिसमें दीया के अलावा रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

Content Writer

suman prajapati