दीया मिर्जा ने शेयर की शादी की तस्वीर, दुल्हन की मुस्कुराहट देख खिला फैंस का चेहरा

8/8/2021 3:56:45 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में दीया ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।


तस्वीर में दीया रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन और ग्रीन ज्वैवरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी और सिर पर लाल दुपट्टे से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस घर के अंदर प्रवेश करती दिखाई दे रही है। दीया के चेहरे की मुस्कुराहट ने फैंस को दीवाने बना रही है। तस्वीर शेयर करते हुए दीया ने लिखा- 'आइए भारत के सांस्कृतिक रूप से समृद्ध और अविश्वसनीय वस्त्रों का जश्न मनाने एक साथ आते हैं। आइए उन करघों के हाथों की सराहना करें जो बेहतरीन कपड़ों की बुनाई के लिए सावधानीपूर्वक काम करते हैं'। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


बता दें दीया ने फरवरी में वैभव रेखी से शादी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आई थी। शादी के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने मां बनने की जानकारी दी थी। 14 मई को एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अव्यान आजाद रेखी है। अपना परिवार पूरा होने के बाद दीया बेहद खुश हैं।

Content Writer

Parminder Kaur