Kashmir Sopore Attack: ट्विटर पर संबित पात्रा और दीया मिर्जा के बीच हुई तीखी बहस, एकट्रेस बोलीं ''संवेदनाएं बची हैं या नहीं''?

7/2/2020 2:56:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कश्मीर के सोपोर में हुए आतंकवादी हमले के बाद सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक तीन साल का बच्चा अपने नाना के शव पर बैठा हुआ है, उसे नहीं पता था कि उसके नाना को आतंकियों ने मौत के घाट उतार दिया है। इस तस्वीर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। इस तस्वीर पर बॉलीवुड स्वरा भास्कर और दीया मिर्जा जैसे स्टार्स का भी रिएक्शन सामने आया है। वहीं इस मामले में ट्वीट को लेकर दीया और संबित पात्रा के बीच बहस शुरू हो गई और दोनों जमकर एक दूसरे पर निशाने साधे।

PunjabKesari


संबित पात्रा ने इस तस्वीर को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘पुलित्ज़र लवर्स’। ये ट्वीट करते ही संबित ट्रोल होने लगे। एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने उनके इस ट्वीट पर गुस्सा जाहिर करते हुए  लिखा,  'क्या आपके अंदर थोड़ी सी भी संवेदना बची है?’


एक्ट्रेस के सवाल का जवाब देते हुए संबित ने लिखा, हां मैडम मेरे पास संवेदनाएं हैं..मेरी सेनाओं के लिए .. हर भारतीय नागरिक के लिए फिर वो चाहे किसी भी धर्म का हो। हमारी संवेदनाएं आपकी तरह सिलेक्टिव नहीं हैं। मैं सिलेक्टिव प्लेकार्ड होल्डर नहीं हूं। ख़ैर, मैं आपका फैन हूं और मैं देखना चाहूंगा कि आप अपने हाथ में पाकिस्तान द्वारा स्पोन्सर्ड आतंकवाद की निंदा करते हुए एक प्लेकार्ड अपने हाथों में लेकर खड़ी हों’।
दीया मिर्जा भी यहीं नहीं ठहरी। उन्होंने संबित के जवाब पर रिएक्ट करते हुए आगे लिखा, ‘संवेदनाएं कभी भी सेलेक्टिव नहीं होतीं… या तो वो आपमें होती हैं या फिर नहीं। किसी भी बच्चे को इस तरह के दर्द और डरावनी स्थिति से नहीं गुजरना चाहिए जैसा इस बच्चे के साथ हुआ। आप अपनी राजनीति करना बंद करिए और मैं आपको अपना सपोर्ट दूंगी।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News