एक्स पति साहिल संघा के बर्थडे पर दीया मिर्जा का पोस्ट, तस्वीर शेयर कर यूं दी बधाई

7/17/2021 3:47:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पति वैभव रेखी संग शादी के 6 महीने बाद ही एक प्यारे बेटे को जन्म दिया। बेटे की जन्म के बाद से दीया सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पति साहिल संघा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


दीया मिर्जा ने अपने पूर्व पति साहिल संघा की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और इसके साथ लिखा- 'हैप्पी बर्थडे सा'। इसके साथ ही उन्होंने दिल, हग और टाइगर इमोजी का इस्तेमाल भी किया। इस तस्वीर में साहिल ब्राउन जैकेट और बिगे पैंट पहने कार के बोनट पर बैठे नजर आ रहे हैं।

 PunjabKesari


बता दें, दीया और साहिल ने ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए अलग होने का ऐलान किया था। उन्होंने बयान में कहा था, "हम दोस्त बने रहेंगे और प्यार और सम्मान के साथ एक-दूसरे के लिए साथ बने रहेंगे। जबकि हमारी जर्नी हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाएगी। हम एक दूसरे के साथ शेयर किए गए बॉन्डिंग के लिए हमेशा आभारी हैं।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)


साहिल संघा संग तलाक के बाद वैभव रेखी संग इसी साल में शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने हनीमून पर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। 14 मई को अपने बेटे अव्यान को जन्म दिया। हालांकि इस बात का खुलासा उन्होंने बेटे के जन्म के दो महीनों बाद किया। इस हफ्ते की शुरुआत में दीया ने अपने फैंस को बताया था कि उनके बेटे का जन्म समय से पहले हुआ है और उसकी देखरेख आईसीयू में हो रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News