''तुम बहुत खास हो'' सौतेली बेटी समायरा के बर्थडे पर दीया ने लिखा दिल छू जाने वाला नोट, बोलीं- मेरे लिए अपना घर और दिल खोलने...

3/30/2022 1:27:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े एक्सपीरियंस फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीया ने अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी को बर्थडे पर खास नोट लिखा और बताया कि कैसे परिवार में उन्होंने एक्ट्रेस का स्वागत किया। स्टेपडॉटर के बर्थडे पर लिखा दीया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


दीया मिर्जा ने समायरा को बर्थडे विश करते हुए उसकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- 13वां बर्थडे मुबारक हो कीमती लड़की। मेरे लिए अपना घर और दिल खोलने के लिए बहुत धन्यवाद, जो सिर्फ आप कर सकते हो। तुम बहुत खास हो सैम (समायरा) और मैं अपनी शेष जिंदगी की आपके साथ सीखने और बढ़ने में बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। तुम्हे प्यार करती हूं। अपना प्यार और रोशनी बिखेरते रहो @samairarekhi.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

बता दें, दीया अपनी सौतेली बेटी के काफी करीब हैं। समायरा बिजनेसमैन वैभर रेखी की पहली पत्नी सुनैना की बेटी हैं, जिन्होंने पिछले साल दीया संग अपने पिता की दूसरी शादी अटैंड की थी। वहीं दीया की भी वैभव संग यह दूसरी शादी है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

पिछले साल कपल ने शादी के बाद बेटे अव्यान रेखी का घर में स्वागत किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News