मेरा बच्चा, मेरी जान..दीया मिर्जा की भतीजी का निधन, तान्या की मुस्कुराती तस्वीर शेयर कर बोलीं-''तुम जहां भी रहो प्यार और सुकून मिले''

8/2/2022 9:57:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े छोटी सी उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई हैं। 25 साल की तान्या काकड़े का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ।

PunjabKesari

कार एक्सीडेंट में गई जान 

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तान्या हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अपने चार दोस्तों के साथ वापस आ रही थी तभी दुर्घटना हुई। घटना एनएच 44 पर हुई और देखने वाले और गश्ती दल तुरंत मदद के लिए पहुंचे।

PunjabKesari

हालांकि तान्या की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। उनकी बॉडी  को उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया और उसके माता-पिता को सूचित किया गया था।

PunjabKesari

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपनी niece की एक बहुत ही खूबसूरत और स्माइल वाली तस्वीर पोस्ट शेयर उसे श्रद्धांजलि दी। दीया मिर्जा ने लिखा-'मेरी niece, मेरा बच्चा, मेरी जान। इस दुनिया को छोड़कर चली गई। मेरी डार्लिंग, तुम जहां भी रहो प्यार और सुकून मिले। तुमने हमेशा हमारे दिल में खुशियां भरी हैं और तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, स्माइल और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी। ओम शांति।'

PunjabKesari

 

जैसे ही दीया मिर्जा ने यह पोस्ट शेयर कर किया इंडस्ट्री के कालाकार उनके इस दुख की घड़ी में उन्हें सांत्वना देने लगे। रिद्धिमा कपूर साहनी, ईशा गुप्ता, स्मृति खन्ना, गौहर खान, भावना पांडे, राहुल देव, गुल पनाग जैसी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर इस खबर पर दुख जताते नजर आए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News