Earth Day पर समंदर तट की सफाई में जुटे दीया प्रज्ञा और मनीष पॉल, लोगों को दिया बड़ा संदेश

4/22/2022 3:08:02 PM

नई दिल्ली। प्रकृति मां के प्रति सस्टेनेबल रहना और काम करना स्वाभाविक रूप से प्रज्ञा कपूर के लिए आता है! अग्रणी पर्यावरणविद-निर्माता अपनी बहुत जरूरी पहलों से हमें प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आज पृथ्वी दिवस के अवसर पर, स्टार ने मुंबई के कार्टर बीच पर समुद्र तट की सफाई अभियान का आयोजन किया।

 

प्रज्ञा कपूर के साथ स्टनिंग एक्ट्रेस दीया मिर्जा और मनीष पॉल भी शामिल हुए! समुद्र तट पर उनकी तस्वीरें निश्चित रूप से सही कारण लेने के लिए नेटिज़न्स को प्रभावित करेंगी। एक नजर देख लो!

 

उसी के बारे में बात करते हुए, इक्का निर्माता ने कहा, "सचेत रहने और ग्रह की देखभाल करने का विकल्प एक दिन के बारे में नहीं है। यह एक निरंतर प्रयास है। इस वर्ष की थीम बहुत अच्छी तरह से उसी की आवश्यकता को बताती है," हमारे ग्रह में निवेश करें। इस तरह के समुद्र तट ड्राइव के साथ, हमारा उद्देश्य जागरूकता पैदा करना और स्वस्थ पृथ्वी की दिशा में छोटे कदम उठाना है।"अनजान लोगों के लिए, यह पहली बार नहीं है जब प्रज्ञा कपूर ने समुद्र तट की सफाई अभियान का आयोजन किया है! पर्यावरणविद् प्रकृति की ओर अतिरिक्त कदम उठाने में लगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News