ब्लैक स्ट्रैपी ब्लाउज में गजब दिखीं 37 की दीया, पति से अलग होने के बाद यूं जी रही हैं जिंदगी

11/26/2019 9:24:17 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों और पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं।बीे महीनों हीदीया ने पति साहिल संघा से अपनी 12 साल पुराना रिश्ता तोड़ा था।

इस बात की जानकारी दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। वहीं रिलेशनशिप तोड़ने के बाद  दीया ने इस बात का अफैक्ट अपनी लाइफ पर नहीं होने दिया। एक्ट्रेस अपनी लाइफ को और भी खुलकर जी रही है।

हाल ही में दीया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में दीया मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। साड़ी के साथ 37 की दीया ने स्ट्रैपी ब्लाउज कैरी किया है। दीया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, मस्कारा के साथ कोरल लिपस्टिक,ईयरिंग्स और कॉकटेल अंगूठी से पूरा किया है। दीया की ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

तोड़ा 11 साल पुराना रिश्ता 

दीया मिर्जा ने 1 अगस्त को पति साहिल संघा से अलग होने का फैंस के साथ एक मैसेज के जरिए शेयर किया था। बता दें दीया और साहिल की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दीया ने 18 अक्टूबर 2014 को साहिल संग शादी की थी। शादी से पहले ये कपल बिजनस पार्टनर हुआ करता था। काम की बात करें तो दीया को आखिरी बार फिल्म 'संजू' में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने मान्यता का किरदार निभाया था।

Smita Sharma