माथे पर बिंदी...डीप नेक ब्लाउज में दीया मिर्जा का खूबसूरत अंदाज, 3 लाख के रेड स्लिक लहंगे में कुछ यूं सजी Mrs Rekhi

11/28/2021 11:07:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सबसे एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीया ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में दीया ने अपने सेक्सी स्पिन के साथ एथनिक फैशन दिखाया है। लुक की बात करें तो दीया रेड कलर के सिल्क लहंगे में दिख रही हैं। उन्होंने अपने इस लहंगे लुक को डीपनेक रेड ब्लाउज से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

दीया ने अपने  शाही लुक को रेड बिंजी, बेजल झुमके,चोकर, हार एक ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज़ किया। बोल्ड रेड लिपस्टिक की एक गुलाबी ब्लश और हाइलाइट किए गए गाल, काजल दीया के लुक को ग्लैम लुक दे रहे हैं। फैंस दीया के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दीया का ये लहंगा डिजाइनर अनीता डोंगरे के ब्रांड का है। डिजाइनर वेबसाइट के मुताबिक रेड सिल्क लहंगे की कीमत ₹3,04,000 है।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो दीया मिर्जा ने 15 फरवरी 2021 को बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी की थी। अपनी शादी के कुछ महीनों बाद ही दीया ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए ऐलान किया था कि अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं।14 मई को दीया और वैभव के बेटे अव्यान का जन्म हुआ। दीया अक्सर बेटे संग बिताए पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News