दीया मिर्जा ने सौतेली बेटी समायरा के साथ नाइट सूट में किया जबरदस्त डांस, वैभव रेखी की एक्स पत्नी बोलीं- बहुत अच्छा लग रहा है

1/10/2022 5:11:54 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीया सौतेली बेटी समायरा के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है।


वीडियो में दीया और समायरा पर्पल नाइट सूट में नजर आ रही है। दोनों ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। दोनों घर की बालकनी में म्यूजिक पर डांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वीडियो शेयर करते हुए दीया ने लिखा- बहुत अच्छा लग रहा है, शानदार दिख रहे हो।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

इस पर वैभव रेखी की पहली पत्नी और समायरा की मां सुनैना रेखी ने भी कमेंट किया है। सुनैना रेखी ने लिखा- बहुत अच्छा लग रहा है, शानदार दिख रहे हो।'


बता दें समायरा वैभव रेखी की पहली पत्नी सुनैना रेखी की बेटी है। वैभव और सुनैना का तलाक हो चुका है। दीया ने 15 फरवरी 2021 को वैभव से शादी की थी। वैभव और दीया दोनों की ये दूसरी शादी है। दोनों एक-साथ काफी खुश है। पिछले साल कपल का एक बेटा हुआ है। 

Content Writer

Parminder Kaur