क्लाइमेट चेंज पर बात करते हुए फूट-फूट कर रोईं दीया मिर्ज़ा, टिश्यू पेपर लेने से भी किया मना

1/28/2020 1:28:25 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोमवार को जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में क्लाइमेट चेंज पर चर्चा करते हुए स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगीं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। क्लाइमेट एमरजेंसी की बात करते हुए एक्ट्रेस ने स्टेज पर ही रोना शुरू कर दिया। दीया मिर्जा के इस वीडियो को एएनआई के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। 

वीडियो में एक्ट्रेस रोते हुए कह रही हैं, "किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें, अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें।" दीया मिर्जा के लिए एक शख्स टिशू पेपर लेकर आता है, जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, 'धन्यवाद, मुझे पेपर की जरूरत नहीं है।' इस बात पर वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जोरदार तालियां बजाना शुरू कर देता है।

PunjabKesari, Dia Mirza Images, Dia Mirza Pictures, Dia Mirza Photos

बाद में जब उनसे पूछा गया कि वह इतनी भावुक कैसे हुईं, तब उन्होंने कहा, "मेरा दिन अच्छा नहीं था। सुबह लगभग 3 बजे मेरे फोन पर एनबीए खिलाड़ी की मौत की खबर आई, जिसे सुनकर मेरा ब्लड प्रेसर लो था।"

PunjabKesari,  Dia Mirza Images, Dia Mirza Pictures, Dia Mirza Photos

वह अमेरिकी बास्केटबॉल प्लेयर कोबे ब्रायंट की मौत का जिक्र कर रही थीं, जो कैलिफोर्निया में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में अपनी बेटी के साथ मारे गए थे। उन्होंने कहा, "इस खबर को सुनकर मेरी तबियत खराब हो गई। मैं काफी परेशान थी। कई अलग-अलग चीजें हैं जो हमें अलग-अलग दिनों में परेशान करती हैं, लेकिन हम अपना ख्याल रखते हैं।" कोबे ब्रायंट और उनकी 13 साल की बेटी जियाना मारिया ओनोर ब्रायंट हेलीकॉप्टर क्रैश में मारे गए नौ लोगों में शामिल थे। दीया को आखिरी बार फिल्म 'संजू' में देखा गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Related News

Recommended News