पहली दीवाली: पति वैभव और बेटे संग धूमधाम से दीया मिर्जा ने मनाया दीवाली का जश्न, सौतेली बेटी संग यूं पूजा करती दिखीं एक्ट्रेस

11/5/2021 12:25:40 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी 2021 को वैभव रेखी से शादी की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने 14 मई को बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम एक्ट्रेस ने अव्यान रखा। दीया की शादी के बाद और उनके लाडले की ये पहली दीवाली थी, जिसे एक्ट्रेस ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

PunjabKesari
दीया ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली में एक्ट्रेस येलो कुर्ते और पलाजो में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस पति वैभव और बेटी अमायरा के साथ दिखाई दे रही है। दीया ने बेटे अव्यान को गोद में उठाया हुआ है। पूरा परिवार एक-साथ काफी अच्छा और खुश लग रहा है। दूसरी तस्वीर दीया ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस पूजा करती हुई नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में दीया ने कहा था कि वह अपनी पहली दिवाली बेटे अव्यान के साथ भी सेलिब्रेट करने के लिए खुद को काफी धन्य महसूस कर रही हैं। दीया बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस ने 1 अप्रैल तस्वीर शेयर कर मां बनने की खुशखबरी फैंस को दी थी, जिसमें एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News