शादी के 11 साल बाद पति से अलग हुईं दीया मिर्जा, पोस्‍ट लिख फैंस को दी जानकारी

8/1/2019 12:33:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके पति साहिल सांघा को लेकर एक खबर सामने आई है। कपल ने शादी के 11 साल अलग होने का फैसला क‍िया है। इस बात की जानकाी खुद दीया ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी है। उनके इस फैसले से फैंस हैरान हैं। दीया ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे और अब हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं।

 

हम लोग अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और एक दूसरे को जहां जरूरत होगी, सपोर्ट करते रहेंगे। हम दोनों के रास्‍ते अलग अलग होंगे, लेकिन एक दूसरे से हर बात साझा करेंगे। हमअपनी फैमिली और दोस्‍तों के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया। हम दोनों इस मसले पर अब कोई भी कमेंट या बातचीत नहीं करेंगे। धन्‍यवाद।'

2014 में रचाई थी राॅयल वेडिंग

दीया मिर्जा ने साल 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बिजनेस पार्टनर साहिल सांघा ने शादी की थी। कपल अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर काफी चर्चा में रहा था। शादी से पहले साहिल और दीया बिजनेस  पार्टनर हुआ करते थे। 

दीया ने अपने करियर की शुरुआत 'रहना है तेरे दिल में' से की थी। इसमें उन्होनें माधवन के साथ काम किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई पर इसके गानों ने लोगों के दिल में जगह बना ली थी। इसके बाद उन्होंने दीवानापन और तुमको न भूल पाएंगे में काम किया। इशके अलावा दीया विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म परिणिता और मुन्ना भाई में दिखीं थीं।  

इसके बाद उनकी दस कहानियां, फाइट क्लब, अलग, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और कैश जैसी फिल्में आईं। ये फ‍िल्‍में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। वहीं उनके पति साहिल सांघा की बात करें तो वह बॉलीवुड में डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाते हैं। उन्होंने बतौर डायरेक्टर फिल्म लव-ब्रेकअप जिंदगी बनाई थी। साहिल ने सलाम ए इश्क में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। दीया और साहिल का अपना प्रोडक्शन हाउस बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट है।
 

Smita Sharma