देर रात पति वैभव रेखी और दोस्तों संग दीया मिर्जा का बर्थडे सेलिब्रेशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं पार्टी की तस्वीरें

12/10/2021 4:10:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस  दीया मिर्जा ने 9 दिसंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को दीया ने पति वैभव रेखी और दोस्तों संग मनाया। देर रात दीया ने दोस्तों संग जमकर पार्टी की जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

पार्टी में दीया की खास दोस्त और एक्ट्रेस अदिति राय हैदरी भी पहुंची। दीया पार्टी में शाॅर्ट ड्रेस में बेहद स्टनिंग लुक में दिखीं। तस्वीरों में दोस्तों संग जमकर मस्ती कर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

दीया ने अपने करियर की शुरुआत 20 साल की उम्र से की थी।  उन्होंने बतौर मॉडल काम करना शुरू किया था। वह कई एड में नजर आईं थीं। जिसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला था।

दीया ने बॉलीवुड में फिल्म रहना है तेरे दिल में से कदम रखा था। एक्ट्रेस आर माधवन के साथ फिल्म  रहना है तेरे दिल में लीड रोल में नजर आए थे और इस जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। दोनों की केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया था और वह रातोंरात स्टार बन गई थीं हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो पाई थी।

दीया ने सलाम मुंबई, दस, लव ब्रेकअप जिंदगी जैसी कई फिल्मों में काम किया मगर वह एक अलग पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाईं। लंबे ब्रेक के बाद वह राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में मान्यता दत्त का रोल निभाया। 

दीया ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया। वह वेब सीरीज काफिर में नजर आ चुकी हैँ। सीरीज में उनके साथ मोहित रैना लीड रोल में नजर आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

Content Writer

Smita Sharma