देर रात पति वैभव रेखी और दोस्तों संग दीया मिर्जा का बर्थडे सेलिब्रेशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं पार्टी की तस्वीरें

12/10/2021 4:10:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस  दीया मिर्जा ने 9 दिसंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को दीया ने पति वैभव रेखी और दोस्तों संग मनाया। देर रात दीया ने दोस्तों संग जमकर पार्टी की जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

PunjabKesari

पार्टी में दीया की खास दोस्त और एक्ट्रेस अदिति राय हैदरी भी पहुंची। दीया पार्टी में शाॅर्ट ड्रेस में बेहद स्टनिंग लुक में दिखीं। तस्वीरों में दोस्तों संग जमकर मस्ती कर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दीया ने अपने करियर की शुरुआत 20 साल की उम्र से की थी।  उन्होंने बतौर मॉडल काम करना शुरू किया था। वह कई एड में नजर आईं थीं। जिसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला था।

PunjabKesari

दीया ने बॉलीवुड में फिल्म रहना है तेरे दिल में से कदम रखा था। एक्ट्रेस आर माधवन के साथ फिल्म  रहना है तेरे दिल में लीड रोल में नजर आए थे और इस जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। दोनों की केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया था और वह रातोंरात स्टार बन गई थीं हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो पाई थी।

PunjabKesari

दीया ने सलाम मुंबई, दस, लव ब्रेकअप जिंदगी जैसी कई फिल्मों में काम किया मगर वह एक अलग पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाईं। लंबे ब्रेक के बाद वह राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में मान्यता दत्त का रोल निभाया। 

PunjabKesari

दीया ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया। वह वेब सीरीज काफिर में नजर आ चुकी हैँ। सीरीज में उनके साथ मोहित रैना लीड रोल में नजर आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News