दीया मिर्जा ने सेलिब्रेट किया सौतेली बेटी समायरा का बर्थडे, पति वैभव की एक्स वाइफ के साथ भी दिखी शानदार बॉन्डिंग

4/6/2021 4:10:02 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दीया शर्मा हाल ही में मालदीव में पति वैभव रेखी और उनकी बेटी समायरा के साथ वेकेशन एंजॉय कर लौटी है। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दीया ने मालदीव से तस्वीर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी कि वह मां बनने वाली है। तस्वीर में दीया बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थी। इसी बीच दीया ने वैभव की बेटी समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वैभव की एक्स पत्नी सुनैना भी दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

वैभव की एक्स पत्नी सुनैना ने ही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में समायरा के बहुत सारे फेंड्स नजर आ रहे हैं और सामने उनकी मां सुनैना खड़ी है। पिता वैभव अपनी बेटी को KISS कर उन्हें बर्थडे विश करते हैं। इसके बाद केक कटिंग होती हैं और  सामने खड़ी दीया मिर्जा बर्थडे विश मांगने को कहती नजर आ रही हैं। सभी एक साथ काफी खुश लग रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए सुनैना ने लिखा- फैमिली लिखा है और इस पोस्ट में सुनैना ने दीया और वैभव को टैग भी किया है। इससे साफ पता चलता है कि सुनैना सबको अपनी फैमिली मानती हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by YOGA| WELLNESS| PSYCHOTHERAPY (@sunaina_rekhi)

बता दें सुनैना योग इंस्ट्रक्टर हैं। सुनैना ने दीया और वैभव की शादी के दौरान ने वीडियो शेयर किया था। जिसने सबका दिल जीत लिया था। सुनैना ने इस शादी से खुश हैं और उन्होंने कहा था, 'हमारी मुंबई में कोई फैमिली नहीं है, ये अच्छी बात है कि अब मुंबई में उनकी फैमिली बढ़ गई है।' दीया ने 15 फरवरी को वैभव से शादी की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News