ध्वनि भानुशाली और युवान शंकर राजा का नया गाना ''''कैंडी'''' हिट्ज म्यूजिक पर हुआ रिलीज

3/3/2022 1:31:34 PM

नई दिल्ली। प्रशंसित संगीत निर्देशक युवान शंकर राजा पहली बार पॉप सेंसेशन ध्वनि भानुशाली के साथ मिलकर अपना पहला गाना लेकर आ रहे हैं। इन दोनो ही  म्यूजिक कलाकारों ने अपने क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, और अब वे पहली बार कैंडी सॉन्ग के लिए एक साथ आ रहे हैं, जिसे आज विनोद भानुशाली के नए म्यूजिक लेबल 'हिट्ज़ म्यूजिक' पर रिलीज किया गया।

 

फ्रेश और कंटेंपररी जो अभी तक साउंडस्केप में निहित है और जिसमें 'नादस्वरम' एक प्रमुख वाद्य यंत्र है। 'कैंडी' यह आज के समय का गाना है, जिसे अमित कृष्णन द्वारा निर्देशित और सुरेन द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। यह गाना एक फ्री स्पिरिटेड लड़की के बारे में बात करता है। युवान शंकर की इस बहु भाषी कंपोजिशन को ध्वनि ने हिंदी और तमिल वर्जन में गाया है। इसके बोल कुणाल वर्मा और अरिवु ने लिखे हैं।

 

 

ध्वनि भानुशाली कहती हैं कि," कैंडी कई वजहों से मेरे लिए बहुत खास है। मैं  बहुत ही खुशकिस्मत महसूस कर रही थी जब युवान सर ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि मैं इस गाने के लिए फिट बैठती हूं और मुझे उनके गाने को स्वरबद्ध करने का मौका मिला। मैं वर्षों से उनकी म्यूजिक की फैन रही हूं और उनकी कम्पोजिशन के लिए अपनी आवाज देना एक सपने के समान है। हमने इस गाने के लिए पूरी जी जान लगा दी है और यह हिट्ज़ म्यूजिक का पहला गाना होगा जिसकी वजह से यह गाना और भी खास  है। में उम्मीद करती हूं कि आप इस गाने को ढेर सारा प्यार देंगे।"

 

युवान शंकर राजा कहते हैं कि," 'नादस्वरम' एक बहुत ही शास्त्रीय वाद्य है, इसका इस्तेमाल शास्त्रीय धुनों के लिए  किया जाता है, लेकिन हमने  इस रचना में इसका बहुत अलग तरीके से इस्तेमाल किया है। यह गाना एक फ्री स्पिरिटेड लड़की के बारे में है जो उसके  खूबसूरत विज़न के साथ मेल करता है। ध्वनि बहुत आसानी से इस भारतीय और पश्चिमी मिश्रण को आवाज दे सकती थी और यही इस गाने को एकदम परफेक्ट बनात है। ”हिट्ज़ म्यूजिक पर अपने पहले गाने को लेकर उत्साहित विनोद भानुशाली कहते हैं कि," ध्वनि और युवान दोनों ही युवाओं की प्रेरणा और सपनों को साकार कर उनकी स्पिरिट को फ्री करते हैं और कैंडी यह गाना इस बात पर प्रकाश डालता है। यह गाना बहुत ही यूनिक है और हिट्ज़ म्यूजिक ऐसे कई और अद्भुद गाने लाने का उम्मीद करता है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News