शाॅर्ट ड्रेस में तुलसी कुमार का ग्लैमरस अंदाज, कैजुअल लुक में दिखीं सिंगर ध्वनि भानुशाली

9/21/2019 3:43:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर तुलसी कुमार और ध्वनि भानुशाली अपनी बेहतरीन आवाज के लिए जानी जाती हैं। तुलसी और ध्वनि अच्छी सिंगर तो हैं ही लेकिन इसके साथ-साथ वह स्टाइल के मामले में भी पीछे नहीं हैं। फैशन सेंस और स्टाइल के मामले में ये हसीनाएं बाॅलीवुड की एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं। हाल ही में इन हसीनाओं को एयरपोर्ट पर देखा गया। चलिए डालते हैं तुलसी कुमार और ध्वनि भानूशाली के एयरपोर्ट लुक्स पर.....

 तुलसी कुमार

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार की अपने नए गानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। गानों के साथ-साथ तुलसी अपनी तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान तुलसी प्रिंटिड शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं। शेड्स और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। नो मेकअप लुक में भी तुलसी खूबसूरत लग रही हैं। सिंगर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही तुलसी ने कबीर सिंह के गाने 'मैं तेरा बन जाऊंगा' को री-क्रिएट किया था। उनके गाने का नाम 'तेरी बन जाऊंगी' हैं।

 ध्वनि भानुशाली


'दिलबर', 'लेजा रे', इशारे 'वास्ते' जैसे सुपरहिट गाने की सिंगर ध्वनि भानुशाली भी एयरपोर्ट पर दिखीं। इस दौरान ध्वनि प्रिंटिड टाॅप, रेड ट्राउजर और जैकेट में कूल दिख रही हैं। इस दौरान ध्वनि बिना मेकअप के नजर आईं।

 

एयरपोर्ट पर ध्वनि ने सूटकेस के साथ जमकर पोज दिए। ध्वनि की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काी वायरल हो रही हैं। बता दें कि ध्वनि सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पर फैंस संग शेयर करती रहती हैं। 

 

Smita Sharma