दिवंगत भाई चिरंजीवी के आने वाले नन्हें मेहमान के लिए भाई ध्रुव सर्जा ने खरीदा चांदी का पालना, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

10/22/2020 10:36:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्टर की पत्नी और उनके घर वाले काफी बेसब्री से आने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। इस मौके पर चिरंजीवी कि फैमिली मेघना और उनके आने वाले बच्चे का पूरा ध्यान रख रहे हैं। चिरंजीवी के छोटे भाई ध्रुव सर्जा अपनी भाभी के इन पलों को खास बनाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर के भाई होने वाले बच्चे के लिए एक चांदी का पालना खरीदा है। जिसकी कीमत जानकर सभी हैरान हो रहे है। 


इस चांदी के पालने की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। ये पालना देखने में ही काफी शानदार लग रहा है और इस पालने की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। वायरल फोटो में ध्रुव चांदी के पालने के साथ पोज देते नज़र आ रहे हैं। 


बता दे कि चिंरजीवी की पत्नी मेघना राज 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं। जिस वक्त चिरंजीवी का निधन हुआ तब मेघना 4 महीने की प्रेग्नेंट थीं। चिरंजीवी के निधन के 4 महीने बाद उनकी पत्नी मेघना की गोद भराई की रस्में हुई थी। मेघना के बेबी शावर के फंक्शन की तैयारी काफी शानदार थी।


याद दिला दें, साउथ फिल्म एक्टर चिरंजीवी सरजा का 7 जून 2020 को निधन हो गया था। हार्ट अटैक उनके निधन की वजह बना था। चिंरजीवी महज 39 साल की उम्र में फैंस को अलविदा कह गए थे। 

suman prajapati