''धोखा- राउंड डी कॉर्नर'' एक ऐसी थ्रिलर है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

9/11/2022 1:02:56 PM

नई दिल्ली। 'धोखा - राउंड डी कॉर्नर' के साथ टी-सीरीज आपके लिए लेकर आया है एक पेसी और एज ऑफ द सीट थ्रिलर। ये आर माधवन, खुशाली कुमार, दर्शन कुमार और अपारशक्ति खुराना स्टारर एक मल्टी -पर्स्पेक्टिव थ्रिलर है। इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया हैं। ये फिल्म शहर के एक कपल के जीवन में एक दिन पर आधारित एक सस्पेंस ड्रामा है जो आपको हर किरदार में ट्विस्ट और टर्न के साथ एक अनएक्सपेक्टेड जर्नी पर ले जाती है।

 

आज मुंबई में एक स्पेशल प्रिव्यू के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट और डायरेक्टर कूकी गुलाटी ने मीडिया के साथ फिल्म का ट्रेलर देखा। प्रोड्यूसर भूषण कुमार कहते हैं, “धोखा एक अनकन्वेंशन्ल, कमर्शियल पॉटबॉयलर है। इस फिल्म का ट्रीटमेंट आपने पहले जो देखा है, उससे बेहद अलग है। स्टोरी और स्क्रीनप्ले के अवाला धोखा में जो परफॉर्मेंस दिखेगी वो एकदम नई है और ऑडियंस पर प्रभाव डालेगी।"

 

 

डायरेक्टर कूकी गुलाटी कहती हैं, “एक दिन आपके जीवन को बदल सकता है और धोखा दर्शकों को यह सोचने के लिए मजबूर करेगी कि क्या सच है और क्या झूठ। यह आपको शुरू से अंत तक बांधे रखेगी।" वहीं आर माधवन कहते हैं, “धोखा अपने प्रदर्शन और स्टोरीटेलिंग से प्रेरित है। इसके किरदार केवल काले या सफेद नहीं हैं। इसमें कोई अच्छे लोग या बुरे लोग नहीं हैं, बल्कि इसका हर किरदार अंदर से कुछ और है।"

 

खुशाली कुमार कहती हैं, "यहां एक सच्चाई हो सकती है, लेकिन इसके लिए हमेशा अलग-अलग दृष्टिकोण होते हैं और यही 'धोखा' है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं रोमांचित हो गयी और फिल्म वास्तव में जबरदस्त है। ” दर्शन कुमार का कहना हैं, “धोखा दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आएगी। यह एक ऐसी थ्रिलर है जिसका कोई जवाब नहीं है और हमेशा आपको सोच में डाल देगी।”

 

अपारशक्ति खुराना कहते हैं, “यह निश्चित रूप से मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक है क्योंकि यह किरदार बहुत ही स्तरित, विलक्षण और मेरे द्वारा पहले किए किसी भी किरदार से एकदम अलग  है। मैं इस बात को लेकर उत्सुक हूं कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।" इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है। कूकी गुलाटी डायरेक्टेड यह फिल्म 23 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News