धोखा- राउंड डी कॉर्नर के निर्माताओं ने किया फिल्म की रिलीज डेट का एलान, सस्पेंस से भरे सफर पर ले जाने का करती है वादा

7/28/2022 3:27:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पावरहाउस स्टार कास्ट आर. माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशहाली कुमार के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म ने सभी को आकर्षित किया है। सस्पेंस ड्रामा का अनाउंसमेंट वीडियो आउट हो गया है और जिसने हम सभी को काफी प्रभावित हैं। फिल्म ने पहले दिन से ही हमारी इंटरेस्ट को बढ़ा रखा है और इस फिल्म के साथ खुशाली कुमार अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं।

 

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए इस वीडियो ने हमारे उत्साह को बढ़ा दिया है और यह फिल्म आप शुरू से अंत तक लोगों की रुचि बनाए रखेगी।  धोखा - राउंड डी कॉर्नर एक बहु-दृष्टिकोण वाली पेसी फिल्म है, जो आपको सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करेगी। एक अरबन कपल के एक दिन की जिंदगी पर आधारित ट्विस्ट और टर्न से भरपूर इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में सभी किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे। एक दिन आपका जीवन बदल सकता है और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ।

PunjabKesari

 

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News