प्यार संग लिपलाॅक...दोस्तों के साथ धमाल...परफेक्ट है विन्नी अरोड़ा का बेबी शावर, ड्रेस में 8 महीने प्रेग्नेंट हसीना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

7/4/2022 4:30:22 PM

मुंबई: प्रेग्नेंसी हर औरत के जीवन में सबसे  महत्वपूर्ण लेकिन कठिन चरणों में से एक है। इस फेज में पति अपनी गर्भवती पत्नी को हर समय खुश रखने का प्रयास करता है। ऐसा ही कुछ 'कुंडली भाग्य' के एक्टर धीरज धूपर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी विन्नी अरोड़ा के लिए करते हैं। धीरज धूपर आए दिन अपनी प्रेग्नेंट विन्नी को कोई ना कोई सप्राइज देते रहते हैं। बीते महीने ही धीरज धूपर ने विन्नी के लिए बेबी शावर पार्टी रखी थी।

PunjabKesari

वहीं अब एक बार फिर धीरज धूपर विन्नी के लिए पार्टी होस्ट कीदरअसल, धीरज ने उन दोस्तों के लिए गोद भराई की पार्टी की जो विन्नी के बेबी शॉवर में नहीं पहुंच सके थे। 3 जुलाई को हुईं इस बेबी शावर पार्टी में सनाया ईरानी, ​​मोहित सहगल, रिद्धि डोगरा और कुछ अन्य लोग शामिल थे। 

PunjabKesari

विन्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो विन्नी फ्लोरल प्रिंट लाॅन्ग ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं। वह इस ड्रेस में काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। बेबी शावर पार्टी में सबने काफी मस्ती की।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में Parents To Be कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। एक तस्वीर में कपल लिपलाॅक करता नजर आया।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए विन्नी ने लिखा'-'#babydhoopar में चाची और चाचाओं के साथ सबसे प्यारा, प्यार भरा रविवार था, जो हमारी गोद भराई में नहीं आ सके इसलिए उन्हें गोद भराई में घर बुलाने लाने का फैसला किया।

PunjabKesari

स्वादिष्ट भोजन, मजेदार खेल, सभी प्यारे उपहार और हाई एनर्जी, कल हमने जो खुशी महसूस की, उसके लिए धन्यवाद। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।'

PunjabKesari

धीरज और विन्नी पहली की मुलाकात 2009 में टीवी सीरियल 'स्वर्ग' के सेट पर हुई थी। दोनों को साथ काम करते वक्त एक-दूसरे से प्यार हो गया था। 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 16 नवंबर 2016 को दिल्ली में पंजाबी रीति रिवाज से शादी कर ली थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News