'बार-बार हर बार,मेरी हर धड़कन तुम्‍हें ही चुनेगी मेरी अर्धांग‍िनी' वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी विन्नी संग धीरज धूपर का 'इश्क वाला लव'

11/16/2022 3:22:25 PM

मुंबई: धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा टीवी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। दोनों के दिल टीवी सीरियल 'मात पिता के चरणों में स्‍वर्ग' के सेट पर मिले थे। लंबे समय की डेटिंग के बाद कपल ने साल 16 नवंबर 2016 में शादी रचाई। तब से लेकर अब तक दोनों फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। आज इस कपल की शादी को 6 साल हो गए हैं। ऐसे में दोनों ने एक-दूजे के नाम प्यार भरा पोस्ट लिखा। इस पोस्ट के साथ कपल ने लवी-डवी तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। 

PunjabKesari

पहली तस्वीर में विन्नी कार के बोनट पर बैठी दिख रही हैं। उन्होंने अपनी बाहों को पति के गले में डाल रखा है। दोनों एक-दूजे में खोए हुए हैं। 

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में धीरज साइड पोज देते दिख रहे हैं। वहीं विन्नी धीरज के कंधे पर हाथे रखे सामने की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं। दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है। तस्वीरों को शेयर कर धीरज ने लिखा-'मैंने तुम्‍हें चुना और तुम्‍हें ही चुनूंगा। बार-बार, हर बार। बिना रुके, बिना किसी शक और संदेह के, दिल की हर एक धड़कन में। मैं बस तुम्‍हें चुनता रहूंगा। मेरी अर्धांग‍िनी।'

PunjabKesari

वहीं विन्नी भी धीरज के नाम रोमांटिक पोस्ट लिखा। पहली तस्वीर में धीरज विन्नी के हाथ को चूमते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में विन्नी दिखाई नहीं दे रही है हालांकि वह अपनी खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग को फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में दोनों बेहद करीब नजर आ रहे हैं। विन्नी ने तस्वीरों के साथ लिखा-'छह साल पहले मेरे सपनों के राजकुमार ने मुझसे एक वादा किया था! एक बेटा। क्‍या उसने अपना वादा निभाया... वह हमारी सुरक्षा करता है, हमें सही राह दिखाता है, हमें हर वो चीज देता है, जिसकी हमें चाहत है और इन सबसे बढ़कर, वह हमें प्यार करता है। ऐसे, जैसे कि जो है आज है, कल कुछ नहीं है... वह हमारी ढाल है, हमारी दुनिया है। शादी की सालगिरह मुबारक हो हसबैंड।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DheeRAJ Dhoopar (@dheerajdhoopar)

 विन्‍नी और धीरज इसी साल ही पैरेंट्स बने हैं। विन्‍नी ने 10 अगस्‍त 2022 ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम जैन धूपर रखा है। कपल अक्सर अपने लाडले संग तस्वीरें शेयर करता रहता है हालांकि इनमें जैन का चेहरा नजर नहीं आता।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vinny Arora Dhoopar (@vinnyaroradhoopar)

काम की बात करें तो विन्नी पिछली बार 2018 में टीवी सीरियल 'लाल इश्‍क' में नजर आई थीं। वहीं धीरज इन दिनों 'शेरदिल शेरगिल' में नजर आ रहे हैं। वह 'झलक दिखला जा 10' में भी कंटेस्‍टेंट बनकर पहुंचे थे लेकिन चोटिल होने बाद उन्होंने शो को टाटा बाय कर दिया था। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News