इसको मेरे डिम्पल्स और मेरा पूरा दिल मिला...बेटे संग धीरज धूपर ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर,पापा के सीने से लगे दिखे 1 महीने के जयान

9/11/2022 10:29:05 AM

मुंबई: पहली बार माता-पिता बनने का अहसास बेहद ही खास होता है। नन्हीं सी जान खुशियों के साथ-साथ कई जिम्मेदारियां भी लेकर आती है। अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेने से लेकर नन्हे-मुन्नों को टहलते हुए देखने तक पेरेंट्स वास्तव में सुंदर है। कुछ ऐसा ही सेलिब्रिटी कपल धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा धूपर के साथ हो रहा है। लवबर्ड्स ने 10 अगस्त, 2022 को एक प्यारे से बेटे का पेरेंट्स बना। बेटे के जन्म के बाद से ही उनकी खुशी नौवें स्थान पर हैं।

PunjabKesari

जिम्मेदार माता-पिता होने के नाते, दंपति ने अभी तक अपने लाडले का चेहरा फैंस से रूबरू नहीं करवाया लेकिन उसके साथ की प्यारी-प्यारी झलकियां जरूर सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। लोगों ने भी उनको भर-भरकर प्यार दिया। वहीं अब धीरज ने  बेबी धूपर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेटे के नाम का भी खुलासा किया। कपल ने अपने लाडले का नाम जायन धूपर (Zayn) रखा है।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीर में धीरज बेहद ही नजाकत से अपने 1 महीने के राजकुमार को उठाए नजर आ रहे हैं। वह उसके सिर को चूम रहे हैं। वहीं जयान भी पापा के सीने से लगे हुए दूसरी तरफ देख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

इस प्यारी सी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'इसको मेरे डिम्पल्स मिले हैं और मेरा पूरा दिल। मैं पहले कभी ऐसे किसी से नहीं मिला जो इतना सुंदर हो इसलिए हमने इसका नाम जायन (Zayn) रखा है।' फैंस इस बाप बेटी की तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

इस पोस्ट पर एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने कई सारे रेड हार्ट इमोजी के साथ अपनी खुशी जाहिर की है। हिना खान ने भी एविल आई पोस्ट की हैं। उनकी को-एक्ट्रेस रहीं श्रद्धा आर्या और अदा खान ने भी इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटाया है। वहीं पत्नी और एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा ने लिखा- 'तुम लड़कों को लिए खूब सारा प्यार। मेरा कलेजा खुशी से मारे फट सकता है। खैर इसकी नाक मेरे पर पड़ी है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

करीब 6 साल तक डेट करने के बाद धीरज धूपर ने  साल 2016 में एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा से शादी की थी।  2 अप्रैल 2022 को धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद 10 अगस्त 2022 को विन्नी और धीरज के घर एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News