धीरज-विन्नी की परफेक्ट फैमिली: मम्मी-पापा का हाथ थाम चलना सीख रहे हैं नन्हें ज़ैन, कपल के लाडले की क्यूट स्माइल पर आया सबका दिल

10/3/2023 7:54:19 PM

मुंबई: एक्टर धीरज धूपर इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री के  सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली स्टार्स में से एक हैं।धीरज धूपर अपने शानदार किरदारों के लिए जाने जाते हैं। वह ससुराल सिमर का, कुंडली भाग्य, शेरदिल शेरगिल और अन्य जैसे शो का हिस्सा रहे हैं। प्रोफैशनल लाइफ के अलावा एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

धीरज ने एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा से शादी की और कपल ने बीते साल एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने ज़ैन रखा। हाल ही में धीरज ने परिवार के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में वह अपनी पत्नी के साथ कैंडिड पोज देते दिख रहे हैं। दोनों की जोड़ी एक साथ खूबसूरत लग रही है। लुक की बात करें तो धीरज व्हाइट टी-शर्ट, रिप्ड डेनिम में डैशिंग लग रहे हैं। उन्होंने ब्लैक शेड्स और व्हाइट टोपी से लुक को पूरा किया।

वहीं विन्नी  व्हाइट बैगी टॉप और डेनिम जींस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सोने के हूप इयररिंग्स और ब्लू स्पेक्स के साथ लुक को स्टाइल किया। वहीं कपल के नन्हें शहजादे की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट और डेनिम डांगरी में सुपर क्यूट दिख रहे हैं।

तस्वीरों में ज़ैन मम्मी पापा का हाथ थामें नजर आ रहे हैं। इस प्यारे परिवार की खूबसूरत मुस्कान वाकई वाह-वाह है।

कुछ तस्वीरों में कपल अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रहा है। धीरज धूपर की ये फैमिली तस्वीरें बेहद ही कीमती हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की मुलाकात 2009 में उनके शो माता पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर हुई थी।

इस जोड़े ने लगभग 7 साल की डेटिंग के बाद 2016 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

अप्रैल 2022 में कपल ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। 10 अगस्त 2022 को, उन्होंने अपने पहले बच्चे, एक बच्चे, ज़ैन का स्वागत किया।काम की बात करें तो धीरज धूपर आखिरी बार शेरदिल शेरगिल में नजर आए थे। शो में उनके साथ सुरभि चंदना थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma