धर्मेंद्र के साथ मनीष पॉल का जय-वीरू मोमेंट

3/26/2020 3:47:08 PM

नई दिल्ली। सुल्तान ऑफ स्टेज मनीष पॉल ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स के नए सत्र के साथ अपने प्रशंसकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार है। मनीष इस नए सत्र की मेजबानी कर रहे है और हमें अपने अंदाज में हंसाने के लिए तैयार है। मनीष ने हमेशा ही अपने शानदार कॉमिक टाइमिंग और होस्टिंग के साथ हमारे दिलों पर कब्जा बनाया हुआ है, उन्हें मजाकिया चुटकुले और वन-लाइनर्स के साथ दर्शकों को क्रैक करने की कला में महारत हासिल है, इसलिए उन्हें सुल्तान ऑफ स्टेज कहा जाता है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thaaaaanks for all the love to #saregamapalilchamps on @zeetv ....main itna khush hoon ki mera dance nikal gaya hahahahaha....love u all...keep sending love and we all will keep entertaining you🤗🤗🤗🙏🏻🙏🏻🙏🏻 #mp #dance #music #host #zee #realityshow #kids #bollywood #show #stage #fun #gratitude

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on Mar 14, 2020 at 9:35pm PDT

हालिया एपिसोड में सा रे गा मा पा पर एक विशेष अतिथि नजर आएंगे और वह कोई और नहीं बल्कि महान अभिनेता धर्मेंद्र हैं। हां, आपने इसे सही सुना! धर्मेन्द्र जी सारेगामापा के सेट पर प्रतियोगियों को खुश करते हुए नजर आए।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Manish Paul's Jay-Veeru moment with Dharmendra!! . . . . . #manishpaul #dharmendra #bollywoodnews #tv

A post shared by Filmy Loudspeaker (@filmyloudspeaker) on Mar 25, 2020 at 6:21am PDT

धर्मेंंद्र ने साथ दिए मनीष
मनीष ने धर्मेंद्र से फेमस जय वीरू का ये दोस्ती सॉन्ग को फिर से रिक्रिएट करने का अनुरोध किया। जिस पर धर्मेंद्र राजी हो गए और उन्होंने इस सॉन्ग को स्कूटर पर रीक्रिएट किया। मनीष ने कहा, मैं धर्मेंद्र जी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैंने उनसे शोले फिल्म का 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' सॉन्ग को रिक्रिएट करने का अनुरोध किया था, उन्होंने यह बात मानली। हम दोनों वैसी ही स्कूटर पर बैठे धर्मेंद्र वीरू बने तो में जय बन गया।

 

मनोरंजन से भरपूर होगा एपिसोड
इस एपिसोड में हमने खूब मस्ती और धमाल किया, जिससे दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। शो के करीबी सूत्रों ने कहा, 'इस एपिसोड में धर्मेंद्र ने प्रतियोगी और शो के होस्ट मनीष पॉल के साथ खूब धमाल मचाया है। यह एपिसोड देखना वाकय ही बहुत दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर होगा।'


Chandan


Related News