धर्मेंद्र के 3 स्टाफ मैंबर कोविड पाॅजिटिव, नेगिटिव आईं बाॅलीवुड के वीरू की रिपोर्ट, कहा- स्थिति जल्द ही कंट्रोल में आ गई वरना...

3/26/2021 9:25:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों ही आमिर खान, आर.माध्यवन के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर सामने आईं थी।  इसके बाद बॉलीवुड के 'हीमैन' कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र के घर के 3 स्टाफ मेंबर्स को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।

PunjabKesari

घर के 3 स्टाफ मेंबर्स के कोविड 19 पाॅजिटिव आने के बाद धर्मेंद्र ने भी अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया है, जो कि नेगेटिव आया है।इस बात की जानकारी खुद धर्मेंद्र ने एक वेबसाइट से बात करते हुए दी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा-'मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है। मुझे सच में नहीं पता कि कोरोना की दूसरी लहर में आखिर हो क्या रहा है। ये सच में क्रेजी है। स्थिति जल्द ही कंट्रोल में आ गई है, वरना चीजें हाथ से निकल रही थीं।' रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र अपने हाउसस्टाफ मेंबर्स का ध्यान रख रहे हैं। धर्मेंद्र ने उन सभी के क्वारंटाइन की खुद व्यवस्था की है।

PunjabKesari

बता दें कि बाॅलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र ने 20 मार्च को कोरोना वैक्सीन का फर्स्ट डोज लगवाया था। इस दौरान की वीडियो धर्म पाजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। धर्मेंद्र ने अपने सभी फैंस से वैक्सीन लगवाने की रिक्वेस्ट करते हुए कहा था- 'जोश आ गया और मैं निकल गया वैक्सीन लेने। ये कोई दिखावा नहीं है, दोस्तों मैं आपको इसके लिए जागरूक कर रहा हूं। प्लीज अपना ध्यान रखें।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News