कोरोना काल में हो रही कालाबाजारी पर धर्मेंद्र ने जताया दुख, दिपील कुमार का वीडियो शेयर कर बोले- 1952 में जो हो रहा था वहीं आज हो रहा है

5/15/2021 7:47:54 PM

मुंबई. एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। बीतें दिनों धर्मेंद्र ने कोरोना वायरस को लेकर चिंता जताई थी और लोगों को सेफ रहने के लिए कहा था। अब एक्टर ने दवाओं और ऑक्सीजन की कालाबाजारी पर दुख जताया है। धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार की फिल्म का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है।

PunjabKesari
दिपील कुमार का ये वीडियो 1953 में रिलीज हुई फिल्म 'फुटपाथ' के सीन का है। जिसमें दिपील कह रहे हैं- 'जब शहर में बीमारी फैली। हमने दवाइयां छुपा लीं और उनके दाम बढ़ा दिये। जब हमें पता चला कि पुलिस हम पर छापा मारने वाली है तो हमने वही दवाइयां गंदे नालों में फिकवा दीं। मगर, आदमी की अमानत को आदमी के काम नहीं आने दिया। मुझे अपने बदन से सड़ी हुई लाशों की बू आती है। अपनी हर सांस में मुझे दम तोड़ते बच्चों की सिसकियां सुनाई देती हैं।' वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- '1952 में हो रहा था ... आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा। फुटपाथ में दिलीप साहब।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो धर्मेंद्र पिछली बार अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आए थे। अब धर्मेंद्र फिल्म 'अपने 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ सनी, बॉबी और करण देओल नजर आएंगे। 'अपने 2' की शूटिंग फिलहाल कोरोना वायरस के कारण शुरू नहीं हो सकी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News