''अंतिम'' की रिलीज से पहले धर्मेंद्र ने सलमान के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- ''इजहार-ए-चाहत रोके नहीं तेरे प्यार को जी-जान से प्यार''

11/25/2021 10:58:36 AM

मुंबई. एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' रिलीज से पहले सलमान खान के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है।


धर्मेंद्र ने सलमान के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर ब्लैक पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान ब्लैक शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- 'इजहार-ए-चाहत रोके नहीं बनता। सलमान, तेरे प्यार को जी-जान से प्यार। जीते रहो।' दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें सलमान भी धर्मेंद्र से बहुत प्यार करते हैं। रणवीर सिंह के रियलिटी शो 'द बिग पिक्चर' सलमान से पूछा कि फिटनेस के लिए उन्हें किसने प्रेरित किया तो इसपर सलमान ने कहा, 'मैं हमेशा धरम जी को फॉलो करता रहा हूं। उनके चेहरे पर भोलापन है। वह अच्छी फिजीक के साथ बेहद खूबसूरत दिखने वाले आदमी हैं।'


जानकारी के लिए बता दें सलमान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा और एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी नजर आएंगे। महेश मांजरेकर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।


 

Content Writer

Parminder Kaur