''साजिश'' से धर्मेंद्र ने सायरा बानो के साथ शेयर किया पुराना वीडियो, बोले- ''ये फिल्म उन्होंने मेरे लिए साइन की थी''

3/17/2022 10:18:03 AM

मुंबई. एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म 'साजिश' से सायरा बानो के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में धर्मेंद्र और सायरा बानो बाइक पर नजर आ रहे हैं। दोनों 'वो बहुत खुशनसीब होते हैं' गाने पर झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। धर्मेंद्र और सायरा काफी यंग नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- 'दोस्तो, मैं कभी भी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहता था। इसलिए मैंने प्रोड्यूसर से सायरा को साइन करने को कहा जिन्हें उन दिनों साइन करना बहुत कठिन था। लेकिन सायरा खुशी के साथ यह फिल्म करने को तैयार हो गईं मुझसे कहा- धरम, मैंने केवल तुम्हारे लिए यह की थी। तो हम कुछ ना कह सके। हमने यह गाना हॉन्ग कॉन्ग में शूट किया था।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें फिल्म 'साजिश' में धर्मेंद्र ने एक कार रेसर का किरदार निभाया था। हालांकि बाद में फिल्म में पता चलता है कि वह एक जासूस होते हैं। सायरा ने फिल्म में एक ब्यूटी पेजेंट विनर का रोल प्ले किया था। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। सायरा के पति दिलीप कुमार खुद धर्मेंद्र को अपना बेहद खास मानते थे। दिलीप के कारण सायरा भी धर्मेंद्र को अपना बेहद खास मानती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News