अब एेसे दिखते हैं धर्मेंद्र, 3 साल बाद इस फिल्म से करेंगे वापसी

2/2/2018 12:24:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की हाल ही में एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई हैं। जिसमें वह चेयर पर बैठे हैं और वे दुबले भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक पैंट प्रिंटेड ब्लैक कोट पहन रखा है। इतना ही नहीं उन्होंने ब्लैक कलर की हैट भी लगा रखी हैं।  ये फोटो उन्होंने 'यमला पगला दीवाना फिर से' के सेट से शेयर की है। इस फिल्म के साथ वे 3 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। फिल्म में वे अपने दोनों बेटे सनी और बॉबी देओल के साथ दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग जारी है। 

बता दें कि 'यमला पगला दीवाना' सीरिज की तीसरी फिल्म इसी साल 30 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म के सेट से धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया है, 'Aapse jude haseen khwaabon ka mere, silsila ye... yun-hi chalta rahe! Yun-hi chalta rahe!! Nearing completion... on set #ypdphirse'। इस फोटो को शेयर करने के बाद सनी देओल ने इस पर कमेंट किया, 'हैंडसम पापा'।

फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' धीरज रतन की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म की थीम पहले की दोनों फिल्मों से अलग है। बता दें कि धीरज रतन ने हाल ही में 'कप्तान', 'सरदारजी 2', 'अंबरसरिया', 'शरीक', 'सरदार जी' जैसी पंजाबी फिल्में लिखी हैं। 'यमला पगला दीवाना फिर से' का निर्देशन नवनीत सिंह कर रहे हैं। फिल्म में बॉबी देओल, सनी देओल, काजल अग्रवाल, कृति खरबंदा नजर आएंगे।