राखी पर बहन को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र, ''स्ट्रगल के दिनों में इन्होंने बालकनी में सोने की जगह दी''

8/14/2019 3:51:16 PM

मुंबई: कल देशभर में राखी का त्योहार मनाया जाएगा। लेकिन रक्षा बंधन के एक दिन पहले ही बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपनी उस बहन को याद किया। हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीरे में धर्मेंद्र के साथ एक महिला नजर आ रही हैं।

PunjabKesari,धर्मेंद्र इमेज,धर्मेंद्र फोटो,धर्मेंद्र पिक्चर

शेयर की इस तस्वीर में महिला धर्मेंद्र को राखी बांध रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरे गांव की इस देवी ने, मेरे स्ट्रगल के दिनों, अपने रेलवे क्वॉर्टर की बालकनी में रहने को जगह दी थी मुझे। हर साल राखी बांधती थीं। ये नहीं रहीं। राखी के दिन बहुत याद आती है इनकी। देश, दुनिया की तमाम बहनों को, राखी के शुभ दिन पर जी जान से प्यार दुआएं।' 

PunjabKesari,धर्मेंद्र इमेज,धर्मेंद्र फोटो,धर्मेंद्र पिक्चर

धर्मेंद्र की इस पोस्ट से साफ है वह अपने स्ट्रगल के दिनों में महिला के घर की बालकनी में सोया करते थे । धर्मेंद्र की पोस्ट पर आए कमेंट से पता लगा कि इस महिला का नाम लक्ष्मी है। धर्मेंद्र के इस पोस्ट को 3 घंटे में 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। धर्म पाजी के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Guinea fowls, lovely entry to my farm. After rains I will free them to Rome around in my garden. They kill the dangerous insects 🦟 . My barking dog 🐕 is jealous of them . Love 💖 you for your loving 🥰 response to my previous post 🌹

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

बता दें कि 83 साल के धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। अब वह अपना ज्यादातर समय फार्म हाउस पर गुजारते हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। खेती और पशु पालन करते अक्सर वो वीडियो शेयर करते रहते है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News