धर्मेंद्र की मदद से कोरोना पीड़ित को मिला ऑक्सीजन सिलिंडर, ब्लैकमेलिंग से दुखी होकर बोले ''दुनिया वैसी नहीं, जैसा हम सोचते हैं''

4/30/2021 11:04:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच देश के हालात बदतर हो रहे हैं। एक तरफ लोगों को आर्थिक तंगी सामना करना पड़ रहा है तो वहीं दूसरी ओर अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बेड और ऑक्सीजन की कमी सामने आ रही है। ऐसे में बॉलीवुड कोरोना मरीजों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहा है। अब तक सुनील शेट्टी, अजय देवगन और उर्वशी रौतेला समेत कई स्टार्स अस्पतालों में कोरोना पेशेंट्स के लिए मदद पहुंचा चुके हैं। वहीं अब दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने भी कोरोना पीड़ित को ऑक्सीजन सिलिंडर दिलाने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कुछ मुनाफ़ाखोरों द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग पर भी दुख जताया।


धर्मेंद्र ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा- सुमायला, मुझे ख़ुशी है कि तुम्हें सिलिंडर मिल गया। यह जानकर बहुत ख़ुश हूं कि तुम्हारे अब्बू का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। ख़ुश, स्वस्थ और मजबूत रहो।

 

इसके बाद एक दीपल नाम के यूज़र ने धर्मेंद्र से पीड़ितों की मदद करने की अपील करते हुए लिखा- जो लोग मदद कर सकते हैं, कृपया ज़रूरतमंदों की मदद करें। इसकी वाकई ज़रूरत है। काश, इन हालात में सभी अमीर लोग मदद के लिए आगे आएं, जहां लोगों को ऑक्सीजन और दवाओं की ज़रूरत है। टीवी पर दृश्य देखकर दुखी और निराश महसूस कर रही हूं।


इसके जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा- दीपल, भगवान का शुक्र है, मैं यह कर सका। लोग ज़रूरतमंदों और मजबूर लोगों को ब्लैकमेल कर रहे हैं। यह दुनिया वैसी नहीं है, जैसा हम इसके बारे में सोचते हैं। ध्यान रखो।

 


 
बता दें, इन दिनों धर्मेंद्र अपने फार्महाउस में रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। काम की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म अपने 2 है। फ़िल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे।


 

Content Writer

suman prajapati